Amitabh Bachchan की समधन Ritu Nanda का हुआ 72 साल की उम्र में निधन !

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan के घर से एक बुरी खबर आई है। Amitabh Bachchan की समधन एवं बेटी श्वेता की सास Ritu Nanda का आज निधन हो गया है। जिसके बाद से ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। Amitabh Bachchan ने खुद अपनी समधन के निधन की जानकारी अपने ब्लॉग पर भी दी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेरी समधन Ritu Nanda, श्वेता बच्चन की सास का रात 1:15 बजे अचानक निधन हो गया’।

Ritu Nanda बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन थीं। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए रणधीर ने कहा, ‘देर रात Ritu Nanda ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। हम दिल्ली में हैं, और उनका अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा’।

Ritu Nanda बॉलीवड एक्टर रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की बुआ थीं। उनके अचानक निधन की खबर से रिद्धिमा कपूर शॉक्ड हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बुआ को श्रद्धांजलि दी है। रिद्धिमा ने बुआ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं आपसे ज्यादा दयालु और अच्छे इंसान से नहीं मिली। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे बुआ’। रिद्धिमा को पोस्ट पर एकता कपूर ने भी कमेंट कर Ritu Nanda को श्रद्धांजलि दी है।

ऋषि कपूर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर रितु के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। नीतू ने लिखा, ‘मेरी सबसे प्यारी… भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। आपको बता दें कि श्वेता के ससुर के निधन को भी अभी बहुद ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। अगस्त 2018 में श्वेता के ससुर राजन नंदा का निधन हुआ था। रिद्धिमा कपूर ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए राजन नंदा की निधन की जानकारी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.