राहुल ने प्रत्युषा के गर्भपात की बात स्वीकार की, कहा- हम दोनों का था फैसला

ब्यूरो

प्रसिद्ध टीवी स्टार प्रत्यूषा बैनर्जी आत्महत्या केस के सस्पेक्ट और बॉयफ्रेंड राहुल ने गर्भपात की बात स्वीकार कर ली है। राहुल राज ने स्वीकार किया कि प्रत्युषा उसके बच्चे की माँ बनने वाली थी और गर्भपात करवाने का निर्णय दोनों का एकमत था।

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने राहुल से गर्भपात सम्बन्धी जानकारी मागी उसने कहा कि , “ हम प्रेगनेंसी टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गए और रिपोर्ट्स आने के बाद हमने मिलकर गर्भपात का निर्णय लिया क्योंकि हम शादी शुदा नहीं थे। हम केवल लिव इन में रह रहे थे। मैं खुद उसे गर्भपात के लिए लेकर गया था। वहां ज्यादा समय लग रहा था तो उसने मुझे वापस भेज दिया। हमने अपने भविष्य को देखकर ही ये फैसला लिया था।

राहुल ने कहा कि, “नवम्बर में हम शादी करने वाले थे।” 1 अप्रैल वाली घटना के विषय में राहुल राज सिंह का कहना है कि “प्रत्युषा और मैं अपने कॉमन फ्रेंड्स के साथ पार्टी में थे और रात भर बात चीत करते रहे। सुबह साढ़े आठ बजे के करीब हमने कुछ खाना चाहा। हमने घर में ही खाना बनाया होता तो ऐसा कुछ भी नहीं होता। जब मैं उठा तो प्रत्यूषा नहाने के लिए चली गई। उसके बाद वो फिर से ड्रिंक करने लगी। उसे शराब पीने की आदत लग गई थी। मैंने उसे शराब पीने से मना किया और बाहर खाना लेने चला गया।

जब वापस लौटकर मैंने बेल बजाई तो वह ऑफ़ थी। मेरी चाभियाँ काम नहीं कर रही थीं, क्योंकि वो डबल लॉक्ड था। मैं लॉक ठीक करने वाले को लेकर आया। जब हम दूसरी चाबी बनवाने के बारे में सोच रहे थे कि तभी हमारा नौकर आया। मैंने नौकर से कहा कि वो बालकनी से कूदकर दरवाजे को अंदर से खोल दे। जब मैं घर में घुसा तो प्रत्युषा पंखे से लटक रही थी। मैं तुरंत दौड़ा और उसके पैरों के नीचे अपना कंधा रख दिया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.