थर्ड क्लास आदमी है संजय -रणधीर

संजय कपूर और करिश्मा कपूर के डाइवोर्स मामले में संजय के करिश्मा पर लगाए गए तमाम आरोपों के बाद
इस पूरे मामले पर करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है. अपनी बेटी का पक्ष लेते हुए रणधीर कपूर ने  एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा कि हमारे बारे में सब जानते हैं. हम कपूर हैं और हम दूसरों के पैसों पर जीने वाले नहीं हैं. हमें भगवान ने सिर्फ पैसे ही नहीं हुनर भी दिया है जिसकी बदौलत पूरी जिंदगी हम आराम से गुजार सकते हैं.

रणधीर ने कहा कि मैं करिश्मा के संजय से शादी करने के फैसले के खिलाफ था. संजय थर्ड क्लास आदमी है. वह हमेशा से अय्याश था. उसने कभी भी अपनी पत्नी का ध्यान नहीं रखा. उसके दूसरी औरतों से संबंध थे. पूरी दिल्ली उसकी सच्चाई जानती है. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहूंगा.’

दूसरी ओर संजय कपूर का कहना है कि उनके बीमार पिता से उनके बच्चे समायरा और कियान को नहीं मिलने दिया और 6 महीने पहले उनका निधन हो गया.

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर और संजय दोनों आपसी सहमित से तलाक लेने वाले थे, लेकिन नवंबर 2015 में अचानक करिश्मा कपूर ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली.  करिश्मा का कहना था कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं. अब संजय कपूर ने फिर फॅमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर करिश्मा पर ये बड़े आरोप लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.