IPL से पहले जमकर पसीना बहा रहा यह दिग्गज खिलाडी , सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडिओ

स्पोर्ट डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जब एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए कदम रखा तो वहां मौजूद फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी नेट्स में गार्ड ले रहे हैं और फैंस की भीड़ उनको देखने के लिए वहां मौजूद है और उनका नाम धोनी-धोनी पुकार रही है. इससे पहले, जब धोनी चेन्नई में पहुंचे तो उनका शानदार स्वागत किया गया. 38 साल के धोनी का चेन्नई पहुंचने पर सीएसके ने जोरदार स्वागत किया. उसने अपने ‘थाला’ के स्वागत का वीडियो भी अपलोड किया.

महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से नहीं खेले हैं. वह इस आईपीएल से 22 गज पिच पर वापसी करेंगे.
पिछले साल जून-जुलाई में ICC वर्ल्ड कप के बाद से 38 साल के धोनी के खेल भविष्य को लेकर लगातार अटकलों का दौर जारी रहा. अब यह स्पष्ट हो गया है कि वह आगामी IPL 2020 के लिए तैयार हैं. IPL 29 मार्च से शुरू होगा. आईपीएल 2020 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होगी.

धोनी को साल की शुरुआत में ही बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था. लेकिन धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच रांची में अपनी घरेलू टीम झारखंड के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था. इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिए थे.

तीन बार के आईपीएल चैम्पियन ने अनुभवी लेगी पीयूष चावला, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड, इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन और तमिलनाडु के बाएं हाथ के स्पिनर आर. साई किशोर को पिछले दिसंबर में हुई नीलामी के दौरान चुना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.