पिंक बिकिनी में Shriya Saran में किया ऐसा Dance, Video वायरल

डेस्क. Ajay Devgn के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस Shriya Saran इन दिनों अपने स्‍पेन को वेकेशन को काफी Miss कर रही हैं। वेकेशन से तो वह पहले ही लौट आई हैं लेकिन इस वेकेशन की एक तस्‍वीर और वीडियो Shriya ने हाल ही में Instagram पर शेयर किया है।

अपने इस वीडियो में Shriya पिंक बिकिनी और गोल्‍डन शिमर स्‍विमवीयर में डांसिंग मूव्‍ज करती हुई नजर आ रही हैं। वैसे तो Shriya अपनी पर्सनल लाइफ को काफी ज्‍यादा प्राइवेट रखती हैं और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर काफी चुनिंदा पोस्‍ट ही करती हैं। लेकिन उनके इस नए वीडियो से साफ है कि उन्‍होंने अपने इस स्‍पेन के वेकेशन में खासी मस्‍ती की है और इसे वह खूब याद कर रही हैं।

Shriya ने इस वीडियो में काफी मजेदार डांस मूव्‍ज किए हैं। इसके साथ ही Shriya ने पति के साथ भी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। आप भी देखें Shriya का यह अंदाज।

बता दें कि Shriya ने अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड से एक प्राइवेट फंक्‍शन में शादी की थी। Shriya ने राष्‍ट्रीय स्‍तर के टेनिस प्‍लेयर एंड्री कोसचीव से शादी की है। Shriya की शादी में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज में सिर्फ मनोज बाजपेयी और उनकी पत्‍नी शबाना ही शामिल हुए थे। Shriya तमिल फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं और वह कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.