गणपति बप्पा की पूजा करने पहुंची Sara Ali Khan हुईं ट्रोल, फैंस ने दी ये नसीहत

डेस्क. सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी Sara Ali Khan अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं। लेकिन इस बार Sara का खबरों में आने की वजह कुछ और ही है।

आपको बता दें कि Sara ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में Sara गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखीं। Sara ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति जी के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है और क्रीम कलर की लैगिंग पहनी हुई है।

Sara Ali Khan की इस तस्वीर को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स Sara की पोस्ट पर लगातार कमेंट कर उन्हें अजीबों-गरीब नसीहते दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स Sara की फोटो और उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Sara Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर गणपति की प्रतिमा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी। उन्होंने लिखा- ‘गणपति बप्पा मोरया !!! गणेश जी आप सभी की परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।

इस फोटो में भले ही Sara ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही लेकिन लोगों को Sara का यह रूप पसंद नहीं आया और वो Sara के खिलाफ बयान बाजी करने लगे और देखते ही देखते Sara ट्रोल हो गईं। एक ट्रोलर ने Sara की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपका धर्म क्या है। वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि मैं भी मुस्लिम हूं और Sara इस पोस्ट से सभी धर्मों को सम्मान देने की फर्ज अदा किया है।

आपको बता दें कि Sara Ali Khan, अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं, अमृता सिंह हिंदू-पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं सैफ अली खान मुस्लिम हैं। ऐसे में Sara दोनों धर्मों के काफी क्लोज हैं। Sara अक्सर हिंदू-मुस्लिम धर्मों से जुड़ें सभी तीज त्यौहारों को बड़े ही हर्षोउल्लास से मनाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.