कंगना ने करण की ली चुटकी, कहा, “अपने शो में मेहमानों को जहर पिलाते हैं करण जौहर!”

Kangana attacked on Karan Johar

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, निर्देशक करण जोहर के साथ अपने सारे विवाद बुलाकर उनके शो में पहुंची थी। कंगना रनौत को टीवी शो “द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार” में जज के तौर पर बुलाया गया था। जब इस शो के दौरान कंगना रनौत से पूछा गया कि करण अपने शो में आनेवाले मेहमानों को क्या पिलाते हैं, तो उन्होंने बड़े माजिकया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि करण जौहर अपने शो में मेहमानों को जहर पिलाते हैं, मुझसे पूछो। 

कंगना ने आगे कहा कि करण मेरा स्वागत कर रहे हैं, मैं इससे बहुत खुश हूँ। मैं जानती हूँ मेरे अंदर इतनी काबिलयत है कि मैं ऐसे स्टेज पर जाऊं। किसी ने मेरे लिए दरवाजे नहीं खोले हैं, लेकिन मैंने खुद की मेहनत और काबिलियत के बल पर अपने लिए दरवाजे खोले हैं। शो के दौरान कंगना और करण ने खूब मस्ती की। बता दें कि जब इससे पहले करण को कंगना शो में बुलाने को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि हम चाहते कंगना हमारे शो में आएं और हम बड़े प्यार और इज्जत से उनका स्वागत करेंगे।  

गौरतलब है कि कंगना रनौत उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से हैं, जो दुनिया के सामने अपनी राय बड़ी बेबाकी से रखती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे वंशवाद पर अपनी राय राखी थी, जिसके कारण उनका बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर से मनमुटाव हो गया था, पर अब दोनों को एक ही शो में एक दूसरे के साथ मस्ती करते देख लग रहा है कि अब पहले जैसे सब कुछ सामान्य हो गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.