CSK को लगा दूसरा झटका, सुरेश रैना IPL से हुए बाहर, भारत लौटे

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह न्यूज़ नेटवर्क
आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। कल टीम के एक खिलाड़ी सहित 12 स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद आज टीक के महत्वपूर्ण खिलाड़ी सुरेश रैना पारिवारिक कारणों से भारत लौट आए है। वे पूरे सीजन में नहीं खेलेंगे। सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी औऱ कहा कि टीम इस समय में उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है।
– निजी कारणों से लौटे रैना
सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं। वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है।’ आपको बता दें कि इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे। उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था। बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था।
– क्वारंटाइन है CSK टीम
सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया था। ऐसी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है। बता दें चेन्नई की टीम चेपक में पांच दिन का कैंप करने के बाद 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में थी। सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे। वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे। जहां बाकी टीम होटल में बंद थी वहीं रैना देश लौट आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.