पाक पीएम इमरान खान ने फोन कर दी बधाई तो पीएम मोदी ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली।। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी बधाइयों का ताँता लगा हुआ है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने रविवार को फोन कर लोकसभा चुनावों में जीत की बधाई दी है। पाक विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इमरान खान ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेलिफोन कॉल और जीत की बधाई के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का धन्यवाद किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि सहयोग तथा इस क्षेत्र की उन्नति और तरक्की के लिए भरोसे और आतंकवाद तथा हिंसामुक्त वातावरण का बनाया जना जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार की ‘पड़ोसी पहले’ की नीति पर भी बात की।

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि इमरान खान ने दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और उन्नति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है। इमरान खान ने दोनो देशों की जनता की भलाई के लिए मिलकर काम करने की इच्छा जताई है।

इमरान खान के अलावा मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति नशीद और नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री माधव नेपाल ने भी पीएम मोदी को फोन पर जीत की बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.