हरियाणा: मनोहर लाल खट्टर के गांव में मची सनसनी, लोक गायिका का बेरहमी से क़त्ल 

लोक गायिका का बेरहमी से क़त्ल

रिद्धम ठाकुर | Navpravah.com 

हरियाणा से आए गए दिन बलात्कार, सामूहिक बलात्कार और हत्या जैसी खबरें आना आम सी बात हो गई है। लेकिन इस गुरुवार को हरियाणा में सनसनी मच गई, जब खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक हरियाणवी गायिका का शव बरामद हुआ। गायिका का नाम ममता शर्मा था। ममता की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। ममता अपने घर से रविवार को निकली थीं, जिसके बाद उनके बारे में कुछ पता नहीं चल रहा था, गुरुवार को गाँव में ममता का शव बरामद हुआ।

ममता शर्मा हरियाणवी गायिका थीं और रोहतक की रहने वाली थीं। ममता के बेटे भारत के अनुसार, ममता शर्मा रविवार को एक प्रोग्राम के लिए सुबह 8 बजे अपने एक सहयोगी मोहित के साथ घर से निकलीं, लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं। भारत ने यह भी बताया कि ममता के सहयोगी मोहित ने भारत को 10.30 बजे फ़ोन करके बोला था कि ममता किसी और की गाड़ी में प्रोग्राम के लिए चली गई हैं। उन्होंने कहा कि वो गाड़ी वाले व्यक्ति को जानती हैं, लेकिन जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचे, तो उनको ममता नहीं दिखीं।

जब मोहित ने भारत को यह सब बताया, तो उसके बाद ममता के परिवार वालों ने उनको सब जगह ढूंढा। जब ममता नहीं मिलीं, तो सोमवार को उन की गुमशूदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। भारत के मुताबिक, सोमवार को जब फ़ोन मिलाया गया, तो फ़ोन पर घंटी बजी, लेकिन किसी ने फ़ोन नही उठाया। यह बात भारत ने पुलिस को भी बताई। भारत का आरोप है कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

गुरुवार को ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के खेत के पास से मिला। यह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांव है। पुलिस के मुताबिक, ममता की गला काटकर हत्या की गई और फिर उसका शव खेत मे फेंक दिया गया। ममता कलानौर गांव की रहने वाली थीं।

पुलिस के मुताबिक हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ममता उस दिन किसके साथ गई थीं। आशंका है कि ममता के साथ हत्या के पहले रेप भी हुआ, लेकिन फिलहाल ममता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है, जिससे तस्वीर और साफ होगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.