शादीशुदा और एक बच्चे की मां थी ये ब्यूटी क्वीन, खुलासे के बाद छिना खिताब

मनोरंजन डेस्क। मिस वर्ल्ड रह चुकी यह एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों मे है। इस बार ये एक्ट्रेस खिताब छिन जाने की वजह से सुर्खियों में है। पूर्व मिस यूक्रेन रह चुकीं Veronika Didusenko ने कहा Miss world organization ने शादीशुदा होने और एक बच्चे की मां होने की वजह से उन्हें यह सजा दी गई है। वहीं पूर्व मिस यूक्रेन ने अब कानून कार्रवाई करने का फैसला लिया है।

पूर्व मिस यूक्रेन ने इस बारे में अपने Instagram account पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि Miss world organization के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है। सितंबर 2018 में मिस यूक्रेन के खिताब पर कब्जा जमाने वाली Veronika Didusenko को मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने से भी रोक दिया गया है।

Miss world organization ने जिस वजह से 24 साल की Veronika Didusenko से मिस यूक्रेन का खिताब छीना और उन्हें प्रतिभागी बनाने से इनकार किया है, वो बेहद चौंकाने वाली है। Veronika Didusenko के अनुसार, Miss world organization ने शादीशुदा होने और एक बच्चे की मां होने की वजह से उन्हें यह सजा दी गई है।

पूर्व मिस यूक्रेन Veronika Didusenko अपने साथ हुए इस बर्ताव को अमानवीय मानती हैं। वह चाहती हैं कि सौंदर्य प्रतियोगिताओं की आयोजक संस्थाएं महिलाओं के साथ भेदभाव पर अपने नियम-कानून में बदलाव करें।

पूर्व मिस यूक्रेन ने अपने Instagram account पर ब्रिटिश ह्यूमन राइट वकील रवि नायक और बेटे की तस्वीर भी साझा की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘एक बच्चे की मां और शादीशुदा होने की वजह से मेरे साथ ऐसा सुलूक हुआ है। इतना ही नहीं, Veronika Didusenko ने इस पोस्ट में ये भी लिखा कि उन्हें अपना क्राउन वापस नहीं चाहिए। वे सिर्फ इसके कानूनों में बदलाव की मांग कर रही हैं, ताकि भविष्य में महिलाओं के साथ ऐसा भेदभाव न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.