LEAK हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Chhapaak’, ऑनलाइन मूवी देख रहे हैं लोग

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘Tanhaji: द अनसंग वॉरियर’ और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Chhapaak’ शुक्रवार को एक साथ रिलीज हो गई हैं। रिलीज से पहले ही विवादों में आई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Chhapaak’ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। बताया जा रहा है 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की रिलीज हुई फिल्म ‘छपाक’ भी लीक हो गई है। खबर है कि ‘छपाक’ फिल्म HD प्रिंट में ऑनलाइन LEAK हो चुकी है।

एक वेबसाइट के मुताबिक, ऑनलाइन हैकर्स तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने फिल्म ‘छपाक’ को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म लीक होने से फिल्ममेकर्स को तगड़ा झटका लगेने की आशंका जताई जा रही है। इससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ने वाला है। आपको बता दें ​कि दीपिका की ​फिल्म ‘छपाक’ के लीक होने जैसी बात का अंदेशा ​ट्रेड पंडितों ने बीती रात यानी गुरुवार को ही जताया था। उन्होंने ये बात पहले ही कह दी थी कि दीपिका की फिल्म लीक हो सकती है।

तमिलरॉकर्स ने ऐसा पहली बार नहीं किया। इससे पहले भी वह कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ भी तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक की है। इससे रजीनकांत की फिल्म ‘दरबार’ की कामाई पर काफी बड़ा झटका लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स की के अनुसार वेबसाइट ने अपने यूजर्स को एक लिंक उपलब्ध कराया है, जिसके जरिये वो ‘छपाक’ को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.