इस शख्स की वजह से शादी करने को तैयार हुईं Kangana Ranaut

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut को शादी कर घर बसाने के लिए मना लिया है और वह व्यक्ति खुद भी शादीशुदा है। इससे पहले कि आप इस नतीजे पर पहुंचे कि Kangana Ranaut को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है, तो हम आपको बता दें कि Kangana Ranaut यहां किसी और की नहीं, बल्कि फिल्मकार Nitesh Tiwari की बात कर रही हैं, जो कि उनकी आगामी फिल्म ‘पंगा’ (Panga) की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के पति हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, Kangana Ranaut ने डेक्कन क्रोनिकल से बातचीत में कहा कि बिना संदेह कहूं तो, मैंने हमेशा महसूस किया है कि अपने स्तर के किसी व्यक्ति को ढूंढ़ना मुश्किल है। हालांकि, नितेश तिवारी से मिलने के बाद और उनकी शादीशुदा जिंदगी में इतना सौहार्द्रपूर्ण और प्यार देख, शादी के बारे में मेरे विचार बदल गए। वह अपनी पत्नी का खुले दिल से समर्थन करते हैं। मुझे लग रहा है कि मैं अब शादी कर पाऊंगी।

आपको बता दें कि Kangana Ranaut की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। फिल्म वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के साथ इसका क्लैश होगी। Kangana Ranaut के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी हैं।

Kangana Ranaut के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंगा के अलावा थलाइवी भी जल्द ही पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म में Kangana Ranaut ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का रोल अदा किया है। यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.