मुंबई : दिशा सालियान के साथ 4 लोगों ने किया था गैंगरेप; चश्मदीद ने किया सनसनीखेज खुलासा

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह न्यूज़ नेटवर्क
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपने के बाद कई ऐसे लोग सामने आकर टीवी मीडिया, सोशल मीडिया में इस बात का खुलासा कर रहे हैं कि न तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत सामान्य थी और न ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की. इनमें से कुछ लोग खुद को घटना का चश्मदीद भी बताते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि, क्या सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को अचानक मौत, 8 जून को अभिनेता की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन की मौत से जुड़ी है? क्या दिशा ने आत्महत्या या हत्या की? या फिर कोई और साजिश है? जांच टीम सख्ती से जांच कर रही है! इस बीच, एक सनसनीखेज जानकारी सामने आई! एक प्रत्यक्षदर्शी शख्स के अनुसार, दिशा अपनी मौत से ठीक पहले जुहू में एक पार्टी में गई थी और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था!
स्पीकर पर तेज आवाज में लगा दिए थे गाने, ताकि चीखें बाहर न पहुंचे
प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, दिशा ने जुहू पार्टी में 4 लोगों के साथ सामूहिक बलात्कार किया. गाने के इतने जोर-जोर से बजाए गए थे कि दिशा की चीखें उनसे ऊपर सुनाई नहीं दीं. शख्स ने आगे कहा कि पार्टी में कुल 6 लोग मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक, दिशा ने सुशांत को पार्टी के बीच में बुलाया और उन्हें सब कुछ बताया. दिशा के दोस्त रोहन राय भी पार्टी में मौजूद 6 लोगों में से थे.
_ दिशा का मंगेतर अभी तक खामोश ही है
दिशा की मौत के बाद से रोहन राय अपना मुंह बंद रखे हुए हैं. सब कुछ जानते हुए भी रोहन अपना मुंह क्यों नहीं खोल रहा है? हाल ही में भाजपा विधायक नीतीश राणे ने यह सवाल उठाया था. उन्होंने यह भी मांग की कि रोहन से सीबीआई द्वारा पूछताछ की जानी चाहिए. नीतीश को लगता है कि सुशांत की मौत दिशा की मौत से जुड़ी है. भाजपा विधायक ने यह भी मांग की कि सुरक्षा कारणों से रोहन को डरना नहीं चाहिए.
_ दिशा की दोस्त रश्मि देसाई ने भी जताया मौत पर संदेह
दिशा की करीबी दोस्त रश्मि देसाई ने हाल ही में अंग्रेजी मीडिया को बताया, दिशा की आत्महत्या की खबर सुनकर मैं स्तब्ध थी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है. वास्तव में, हम उससे पहले दिन के बारे में बात कर रहे हैं मैंने शिमला जाने की योजना बनाई. मैं इस पर चर्चा करने वाला था अचानक उनकी मौत की खबर से मैं स्तब्ध रह गई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.