कॉलेज प्रबंधक ने रिवॉल्वर की नोक पर छात्रा से किया रेप

लखनऊ. कन्नौज में महिला डिग्री कॉलेज के प्रबंधक ने रिवॉल्वर की नोक पर छात्रा से रेप किया। उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल और फेल करने की धमकी देकर मुंह रखने को कहा। पीड़िता के पिता ने आरोपित के साथ-साथ कॉलेज की महिला चपरासी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पिता के अनुसार पढ़ाई के दौरान प्रबंधक ने महिला चपरासी से उसकी बेटी को कॉलेज परिसर में बने अपने कमरे में बुलवाया। यहां रिवॉल्वर दिखाकर बेटी को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। छात्रा को धमकी दी कि घर में कुछ बताया तो वीडियो वायरल करने के साथ परीक्षा में फेल भी कर दिया जाएगा। इसके बावजूद डरी-सहमी छात्रा ने घर पहुंचकर पूरी घटना बयां कर दी। एसओ का कहना है कि प्रबंधक की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी

दुष्कर्म की तहरीर मिलने पर पुलिस ने कॉलेज पहुंचकर प्रबंधक से मुलाकात की। प्रबंधक ने पुलिस को चाय-नाश्ते में उलझा दिया और खुद कॉलेज के पीछे से फरार हो गया।

भाई पुलिस हिरासत में

प्रबंधक के फरार होने पर पुलिस ने उसके भाई को हिरासत में ले लिया है। साथ ही प्रबंधक के ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। उधर, आरोपी ने फोन पर कहा कि उनकी राजनीतिक छवि धूमिल करने के लिए षडयंत्र रचा जा रहा है। उसने आरोपों को निराधार बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.