12वां दिन : सुशांत केस में सीबीआई ने की रिया के मां-पिता से पूछताछ

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह न्यूज़ नेटवर्क
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने लगातार चार दिनों तक रिया से पूछताछ के बाद अपनी जांच के 12वें दिन आज रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत से सीबीआई ने पहली बार पूछताछ की। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, दोनों से अलग-अलग पूछताछ हुई है। बताया जा रहा है कि यानी बुधवार को फिर सीबीआई माता-पिता को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इस दौरान आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। आज करीब आठ घंटे पूछताछ हुई है। सूत्रों ने अनुसार सीबीआई आने रिया के माता-पिता से अनेक सवाल किए।
– सीबीआई से पूछे ये सवाल
सीबीआई ने पूछा कि, आप लोगों को कब पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप में हैं? क्या वे दोनों शादी करने वाले थे? क्या शोविक ने आपको कभी ​सुशांत सिंह राजपूत और रिया के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया? क्या रिया ने आपसे कभी कहा कि अब वह सुशांत के साथ रिलेशन में नहीं रहना चाहती? आप सुशांत से उसके घर पर या फिर बाहर कितनी बार मिल चुके हैं? क्या आपको पता था कि​ रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ ही उनके फ्लैट में रहा करती थीं? सुशांत सिंह राजपूत से आप लोगों की बात दिन में या हफ्ते में या फिर महीने में कितनी बार हो जाती थी? क्या कभी आपको लगा कि सुशांत डिप्रेशन में हैं या रिया ने कभी आपको इसके बारे में बताया था? क्या सुशांत के पैसों को लेकर आप लोगों के बीच कोई लेनदेन हुआ? क्या आपने रिया से कभी सुशांत के पैसों को लेकर कोई बात की थी? क्या आपको पता था कि सुशांत सिंह राजपूत के पैसे शोविक भी खर्च करते हैं? क्या आपने कभी भी शोविक या रिया को सुशांत के पैसों को लेकर रोका नहीं? क्या आपको पता था कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स माफियाओं से भी कनेक्शन रहे हैं? क्या आपने कभी अपनी बेटी या बेटा को नशे का इस्तेमाल करते हुए कभी पकड़ा था? क्या आप सुशांत के परिवार के सदस्य से कभी मिले या कभी उनसे बातचीत हुई आपकी? सुशांत को क्या आपने कभी कोई दवाई दी और अगर हां तो वह कौन-कौन से दवाइयां थी?
– जवाबों के बारे में ज्ञात नहीं
सूत्रों के अनुसार यह तो पता चला है कि रिया के माता-पिता से सीबीआई ने क्या सवाल किए होंगे, लेकिन रिया के माता-पिता ने इन सवालों के क्या जवाब दिए, ये पता नहीं चल सका है. लेकिन यह बात निश्चित है कि, रिया, उसके माता-पिता सहित अभी तक हुई पूछताछ में सीबीआई के हाथ काफी महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं.
– गौरव आर्या पर भी सवालों की बौझार
उधर, ईडी ने ड्रग्स कनेक्शन में गौरव आर्या से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि ईडी अधिकारियों ने गौरव से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग उनके चैट को लेकर पूछताछ की। इन चैट में दोनों ड्रग्स पर बातें करते नजर आ रहे हैं। आर्य से रिया और उनके भाई शोविक संग हुए पैसे के लेनदेन पर भी सवाल पूछे गए।
– रिया की बौखलाहट कुछ कहती है
सीबीआई ने सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक से पूछताछ की। दोनों से आईपीएस नूपुर शर्मा ने आमने-सामने बैठकर सवाल-जवाब किए थे। इनके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया के ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टी को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही जवाब नहीं दे सकीं। रिया बात-बात पर बौखला जाती है. उसकी यही बौखलाहट रिया के प्रति शक को गहराता जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.