आंध्र प्रदेश के संगीत का दावा, कहा, “ऐश्वर्या राय बच्चन हैं मेरी माँ”

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आंध्र प्रदेश का एक लड़का इन दिनोंं खूब सुर्खियों में है। दरअसल, उसने दावा किया है कि बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी माँ हैं। 29 साल के संगीत कुमार राय का कहना है कि ऐश्‍वर्या राय ने लंदन में आईवीएफ तकनीक के जरिए उसे जन्‍म दिया है।

विशाखापट्टनम में रहने वाले इस युवक ने अपने पिता का नाम आदिवेलु रेड्डी बताया है। उसका कहना है कि लंदन में साल 1988 में उसका जन्म हुआ था। दो साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय ने उसकी परवरिश की थी। जिसके बाद उसके पिता आदिवेलु रेड्डी उसे विशाखापट्टनम के चोडावरम ले आए थे। उसने बताया कि मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।

मीडिया से बात करते हुए संगीत ने यह खुलासा भी किया कि परिवार ने धीरे-धीरे उसके जन्‍म से जुड़े सबूत मिटा दिए। 27 साल तक अलग रहने के बाद अब उसे अपनी मां ऐश्‍वर्या के साथ रहना है। उसका यह भी कहना है कि उसकी मां ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, लेकिन अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। संगीत के पास वैसे तो अपने दावे के पक्ष में कोई सबूत नहीं है।

मालूम हो कि पिछले हफ्ते मंगलुरु में दिए एक इंटरव्यू में संगीत ने कहा था कि मैं चाहता हूं, मेरी मां मेरे पास आकर मंगलुरु में रहें। पहले ही अपने परिवार से मुझे बिछड़े हुए 27 साल हो चुके हैं। मैं उन्हें बहुत याद करता हूं। मैं विशाखापटनम नहीं जाना चाहता। कम से कम मुझे मेरी मां का नंबर दे दो। जब संगीत से पूछा गया कि वो इतने सालों तक चुप क्यों थे, तो उसने बताया कि कुछ रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों के साथ हेरा-फेरी की थी। वरना मैं बहुत पहले अपनी मां के पास वापस चला जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.