टेलीविजन सीरियल्स की टीआरपी में ‘कुंडली भाग्य’ नम्बर एक के पायदान पर है

कुंडली भाग्य’
कुंडली भाग्य’

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

टेलीविजन सीरियल्स की टीआरपी में इस हफ्ते काफी चौंकाने वाले बदलाव सामने आए हैं। लिस्ट के टॉप पर रहने वाले शोज जहां टीआरपी के मामले में नीचे खिसक गए हैं वहीं नए-नए ने ये जगह हासिल कर ली है। हर कोई ये जानने के लिए बेताब रहता है कि उनका पंसदीदा सीरियल आखिर किस पायदान पर है।

जी टीवी का मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ हमेशा की तरह नम्बर एक के पायदान पर है लेकिन इसके बाद पूरी की पूरी लिस्ट में काफी उथल पुथल मच गई है। जी टीवी के नए नवेले सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ ने दूसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है। आगे की स्लाइड्स में देखिए टीआरपी की लिस्ट में शामिल टॉप 10 सीरियल्स।

  1. कुंडली भाग्य’: जी टीवी का मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ हमेशा की तरह इस बार भी नम्बर एक के पायदान पर है लेकिन इसके बाद की लिस्ट काफी हद तक बदल गई है।

2. इश्क सुभान अल्लाह’: जी टीवी के नए सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को पीछे छोड़ते हुए दूसरे पायदान पर अपनी जगह बना ली है।

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है। बार नीचे खिसक कर तीसरे नंहर पर पहुंच गया है। शो के फैंस में इस बात से थोड़ी निराशा हो सकती है क्योंकि ये शो काफी समय से दूसरे नंबर पर शुमार था।

4. राइजिंग स्टार’: ‘राइजिंग स्टार’ मे इस बार टीआरपी की लिस्ट में चौथे पायदान पर अपनी जगह बनाई है।

5. ‘कुमकुम भाग्य’: जी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ इस बार पांचवे स्थान पर रहा है।

6. शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’: टीआरपी की रेस में ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल छठे पायदान पर रहा है।

7. ये है मोहब्बतें’: वहीं बात करें ‘ये है मोहब्बतें’ की तो इस बार इशिता अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब रही हैं। शो इस लिस्ट में कापी नीचे आ गिरा है। टीआरपी की लिस्ट में ये सातवों पायदान पर रहा।

8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी टॉप 10 की लिस्ट में शुमार है। हालांकि शो आठवें स्थान पर ही रहा है।

9. कुल्फी कुमार बाजेवाला’: वहीं स्टार प्लस का शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ नौवे स्थान के साथ टीआरपी की इस सूचि में शामिल हो गया है।

10. इश्कबाज’: सुरभि चंदना और नकुल मेहता के सीरियल ‘इश्कबाज’ ने लंबे समय बाद टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है. इस बार ये सीरियल टीआरपी के मामले में दसवें नंबर पर रहा है।

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शुरुआत से ही धमाल मचाने वाले जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के सीरियल ‘बेपनाह‘ का जादू भी इस बार नहीं चल पाया। इस बार यह सीरियल टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो चुका है और इस बार इसे 16वां स्थान मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.