दर्शील सफारी की फिल्म ‘क्विकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक

श्वेता तिवारी की बेटी पलक
v

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कई सालों तक टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ प्रेरणा बनकर श्वेता तिवारी ने करोड़ों दिलों पर राज किया। और फ़िर काफी लम्बे समय से श्वेता स्क्रीन पर नहीं दिखी है लेकिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर वह खबरों में रहती है। इन दिनों श्वेता अपना पूरा समय अपने बच्चों पलक और रियांश को देती है।

इसी बीच खबरें आने लगी कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इन्हीं खबरों के साथ-साथ पलक ने कई फोटोशूट भी करवाए। देखते ही देखते ही पलक की फिल्म का इंतजार हर कोई करने लगा। वहीं खासतौर पर श्वेता के फैंस का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं था।

सूत्रों की माने तो पलक आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर फेम दर्शील सफारी की फिल्म में नजर आएंगी। अब पलक से जुड़ी के बड़ी खबर सामने आ रही है  दरअसल पलक के डेब्यू फिल्म के लिए अभी आपको और भी ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इस खबर की जानकारी दी है।

श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पलक की एक खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि उनकी बेटी अभी 12वीं में है और वह कोई फिल्म अभी नहीं कर पाएगी। फिलहाल तो पलक अभी अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से ध्यान देंगी।

बात की जाए श्वेता की तो ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा वह ‘जाने क्या बात हुई’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘परवरिश’, ‘बालबीर’ और ‘बेगूसराय’ में दिख चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.