पूजा भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खोला अपने जिंदगी का सबसे बड़ा राज़ !

पूजा भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खोला अपने जिंदगी का सबसे बड़ा राज़ !
पूजा भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खोला अपने जिंदगी का सबसे बड़ा राज़ !

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

पिछले कई दिनों से तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर सेलब्स के कई बयान सामने आ रहे है। लेकिन अब इस मामले में महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट एकबार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद अब पूजा भट्ट ने भी अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया है।
 
एक इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने बताया कि औरतें घर और घर के बाहर दोनों ही जगह असुरक्षित हैं। पूजा ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर उनके बगल में बैठे दोस्त ने ही गलत जगह छूने की कोशिश की थी।
 

पूजा भट्ट ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं। वो मुझे मारता था.’ उन्‍होंने कई और अनुभव भी साझा किये। पूजा ने आगे बताया,’ महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्‍मकार की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ। मेरे साथ वैसा ही बुरा व्‍यवहार किया गया। जब दुनिया को आप अपना सच बताते हैं तो वे आपको पागल कह देते हैं या खारिज कर देते हैं। मैं सच में भरोसा करती हूं.’

पूजा भट्ट ने 2003 में वीजे और बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी की थी। हालांकि दिसंबर, 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। पूजा भट्ट 1991 में आई फिल्म सड़क के बाद अब इसके सेकंड पार्ट यानी सड़क 2 में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता महेश भट्ट करेंगे। फिल्म में पूजा के अलावा उनकी छोटी बहन आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे। फिल्म मार्च, 2020 में रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.