एक बार फिर अपने जोक्स से आपको गुदगुदाने आ रहे है कपिल शर्मा 

एक बार फिर अपने जोक्स से आपको गुदगुदाने आ रहे है कपिल शर्मा 
एक बार फिर अपने जोक्स से आपको गुदगुदाने आ रहे है कपिल शर्मा 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

 
करीब एक साल के ब्रेक के बाद स्टैंड उप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी जगत  में एंट्री करने जा रहे है। टेलीविजन के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा शीघ्र ही अपने लोकप्रिय कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कपिल ने पुष्टि की है कि वे अपने नए शो के साथ टेलीविजन पर फिर लौट रहे हैं।
अब उनके फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले है। पंजाबी रिती रिवाजो से दोनों की शादी चार दिन लंबी चलेगी जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त शामिल होंगे। शादी के फंक्शन 4 दिन तक चलेंगे । कपिल शर्मा की शादी उनके पंजाब में स्थित घर से ही होगी । ये भी कहा जा रहा है कि कपिल की शादी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं ।शादी के बाद कपिल शर्मा मुंबई में रिस्पेशन पार्टी की रखेंगे। 
कपिल के ट्वीट के बाद सोनी चैनल ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके कहा कि कपिल जल्द ही सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के सक्सेजफुल वीकेंड कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आ रहे हैं। सोनी टीवी की तरफ से कहा गया कि कपिल की क्रिएटिव टीम और एक्टरों के साथ काम करने के लिए हम उत्साहित हैं। 
गौरतलब है कि साल 2017 में हुए कुछ विवादों के बाद कपिल ने द कपिल शर्मा शो बीच में ही छोड़ दिया था। इसके बाद इस साल की शुरुआत में कपिल ने फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा नाम के शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की थी, लेकिन विवादों के कारण जल्द ही इस शो को भी बन्द करना पड़ा था।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.