OMG !  पापा बनने वाले हैं करण पटेल

करण पटेल
करण पटेल

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फैन्स के लिए कुछ दिन पहले तब खुशी की खबर आई जब उन्हें लगा कि दिव्यांका त्रिपाठी प्रेगनेंट हैं।  लेकिन फिर विवेक डाहिया ने इसे केवल अफवाह बताया। अब छोटे पर्दे के शाहरूख खान यानि कि करण पटेल, पापा बनने वाले हैं। सूत्रों कि मानें तो अंकिता भार्गव अपने दूसरे ट्राईमेस्टर में हैं और नवंबर में उनके घर किलकारियां गूंजेंगी।

हालांकि बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो करण पटेल ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा कि मैं बाहर हूं। जब मैं पापा बनूंगा तो छिपाउंगा नहीं।  सबको बताऊंगा लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है।

खैर जहां करण ने इस खबर को गलत बताया है वहीं अखबार के सूत्र तो यही कहते है कि यह खबर 100 प्रतिशत सच है। वैसे अब जो भी हो कि करण एक आदर्श पिता बनेंगे। जिस तरह से वह अपने ऑनस्क्रीन बच्चों पर प्यार लुटाते है। उसे देखकर कहा जा सकता है कि असल जिंदगी में भी करण अपने बच्चों को बेशुमार प्यार देंगे।

बता दें कि करण इन दिनों सीरियल ‘ये है मोहब्बतें‘ में नजर आते है। इस सीरियल में करण रमन भल्ला के किरदार में नजर आते है। इस सीरियल में करण, दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट है। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि करण इस साल खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.