साल 2018 की ईद-दिवाली पर होगा खान भाईयों का कब्‍जा 

2018 में चलेगा खान भाईयों का जलवा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पिछला साल भले ही खान भाईयों के लिए शानदार न रहा हो, लेकिन इस साल तीनों खान त्योहारों में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते नज़र आएंगे। 2018 में ईद, दिवाली और क्रिसमस, तीनों पर ही बॉलीवुड के तीन सुपरस्‍टार खानों की फिल्‍में रिलीज होंगी। इस साल जहां सलमान खान ‘रेस 3’ में दमदार एक्‍शन करते नजर आने वाले हैं, तो वहीं आमिर खान पहली बार बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में जोड़ी बनाते नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की बात करें तो नए साल की शुरुआत के साथ ही उन्‍होंने भी अपनी फिल्‍म ‘जीरो’ की घोषणा कर दी है।

तीनों खानों की यह फिल्‍म त्‍योहार के मौके पर ही रिलीज हो रही हैं। सलमान खान की ‘रेस 3’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं आमिर खान की फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑ‍फ हिंदोस्‍तान’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। वहीं क्रिसमस पर फिल्‍म ‘जीरो’के साथ नज़र आएंगे।

‘रेस 3’ रेस सीरीज की तीसरी फिल्‍म है, जिसमें पहली बार सलमान खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म को इस बार रेमो डिसूजा डायरेक्‍टर कर रहे हैं। वहीं ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन साथ काम करते नजर आएंगे। इस फिल्‍म में आमिर की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। वहीं शाहरुख खान की बात करें तो अपनी फिल्‍म ‘जीरो’ में वह पहली बार एक बौने व्‍यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.