बिगबॉस के घर में ऐसा क्या हुआ की रोने लगी दीपिका कक्कड़

बिगबॉस के घर में ऐसा क्या हुआ की रोने लगी दीपिका कक्कड़
बिगबॉस के घर में ऐसा क्या हुआ की रोने लगी दीपिका कक्कड़

ज्योति विश्वकर्मा |  Navpravah.Com

सलमान खान का टीवी रियलिटी शो बिगबॉस 12 को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है। अपने अपने फॅमिली से अलग होकर सभी कंटेस्टेंट खुद को बिगबॉस के घर में सेटल होने में बिजी है। लेकिन वही बिग बॉस की सबसे स्ट्रॉंग फीमेल कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ हाल ही में शो के दौरान इमोशनल हो गई। 

दरअसल, टॉरचर टास्क से पहले बिग बॉस के घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स को उनके परिवार के सदस्यों की तरफ से कुछ गिफ्ट्स भेजने की अनुमति दी गई। इस दौरान दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने उनके लिए कुछ गिफ्ट्स भेजे जिन्हे देखकर दीपिका अपने फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई और रो पड़ी। दरअसल, शोएब ने गिफ्ट्स में दोनों के प्री-वेडिंग की तस्वीरें भेजी। इसके अलावा दीपिका के पेट डॉग की भी फोटो भेजी। 

दीपिका इन गिफ्ट्स को पाकर शोएब को थैंक्यू कहती हैं और तस्वीरों को देखकर रोने लगती हैं। जिसके बाद करणवीर और बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें चुप कराते हैं। घरवाले भी दीपिका के गिफ्ट्स देखकर शोएब की तारीफ करते है। 

फिर दीपिका कहती है – 10 दिन हो गए मुझे मेरे पति को देखने दो। थैंक्यू बिगबॉस आज मुझे सुकून की नींद आएगी। अब मुझसे कुछ भी करवा लो चाहे मुझे जेल भी भेज दो।  इसके बाद दीपिका और कृति खुश होकर नाचने लगते है। 

दरअसल, पिछले एपिसोड में दीपिका ने शोएब की पीले रंग की एक टीशर्ट पहनी थी। दीपिका की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देखकर ये तो साफ है कि दीपिका अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.