सलमान खान की इस हरकत से नाराज हैं बोनी कपूर

Salman Boney Kapoor
Salman Boney Kapoor

 

एनपी डेस्क न्यूज़ | Navpravah.com 
सलमान खान और अनिल कपूर के रिश्ते कितने गहरे हैं यह तब ही साबित हो गया था जब उन्होंने ‘रेस-3’ उन्हें ऑफर की। ऐसा तब हुआ जब बतौर को-प्रोड्यूसर उन्होंने खुद यह फैसला किया था कि रेस फ्रैंचाइज की पिछली दो फिल्मों में काम कर चुके किसी भी एक्टर को ‘रेस-3’ में जगह नहीं मिलेगी। फिर भी सलमान के कहने पर ही अनिल को फिल्म में कास्ट किया गया। मगर दूसरी तरफ सलमान खान ने अनिल कपूर के बड़े भाई और मशहूर फिल्म प्रोड्यूजर बोनी कपूर से दूरी बना ली है। सलमान को बोनी कपूर ने फिल्म ‘वांटेड’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल’ में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन सलमान ने उन्हें मना कर दिया।
बताया जा रहा है कि सलमान अपने बिजी शेड्यूल के चलते इन फिल्मों को समय नहीं दे पाएंगे। मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट में सलमान को ये कहते बताया गया था कि फिल्म ‘वांटेड’ या फिर ‘नो एंट्री’ का सीक्वल नहीं बन रहा है। वो अपनी फिल्म ‘भारत’ के काम में बिजी हैं जिसके बाद वो ‘दबंग 3’ और अपने भाई सोहेल खान की फिल्म ‘शेर खान’ पर काम करेंगे। सलमान ने कहा था कि वो सिर्फ वही फिल्मों को चुनते हैं जो उन्हें अच्छी लगती है।
वहीं, जब बोनी कपूर से पूछा गया कि सलमान खान उनकी फिल्म क्यों नहीं करना चाहते, तो उन्होंने कहा, ‘सलमान का बयान आप सुन चुके हैं। इसलिए आपको उनकी बातों पर यकीन करना चाहिए। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।’
हालांकि बोनी कपूर इस विषय पर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए लेकिन उनके स्टेटमेंट ने इस बात की तरफ भी इशारा कर दिया है कि हो सकता है कहीं न कहीं वो सलमान से इन फिल्मों के लिए मना करने को लेकर नाराज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.