संजय दत्त के बाद अब ऋतिक रोशन रिवील करेंगे अपनी बायोग्राफी

संजय दत्त ऋतिक रोशन
फिल्म ‘संजू’ के माध्यम से पेश की गई संजय दत्त की बायोपिक जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर की भी काफी तारीफ सुनने को मिली

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फिल्म ‘संजू’ के माध्यम से पेश की गई संजय दत्त की बायोपिक जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर की भी काफी तारीफ सुनने को मिली। वही अब तजा खबरों की मान तो संजय के बाद ऋतिक रोशन अपनी जीवन कथा एक मेमॉयर के जरिए दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के मुताबिक, इस मेमॉयर में कंगना रनौत का जिक्र नहीं किया जाएगा क्योंकि ऋतिक ऐसे लम्हों को शेयर करेंगे जिससे लोगों को जिंदगी में प्रोत्साहन मिले। लेकिन इसमें उनकी जीवन से जुड़ा कोई भी विवाद नहीं दर्शाया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, “ऋतिक के पास अपनी जिंदगी के बारे में बताने के लिए इतना कुछ है कि इसके जरिए वो दूसरों को उनकी जिंदगी बेहतर ढंग से जीने में मदद कर सकेंगे। उन्होंने हकलाने की बीमारी को फेस किया, स्टंट सीन्स करते समय कई बार जख्मी हुए और डॉक्टर्स ने कहा कि वो कभी चल नहीं सकेंगे। इसलिए यहां ऋतिक सिर्फ अपने संघर्षों पर फोकस करेंगे। ऐसे में भला वो विवाद पर फोकस क्यों करेंगे?”

सुपर 30 में ऋतिक बिहार के एक ऐसे टीचर आनंद कुमार का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं जो सुपर 30 के नाम से कॉम्पिटिशन एग्जाम की कोचिंग क्लासे चलाते हैं। अभी हाल ही में ऋतिक और वीरेंद्र सक्सेना की एक फोटो सुपर 30 के सेट से आई थी जिसमें उनका वेट काफी कम दिखा रहा था। ऋतिक अपने कैरेक्टर में ओरिजनल्टी लाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपना वेट भी काफी कम कर लिया है। ताकि वो उन आनंद कुमार की तरह नजर आ सकें। फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। फिल्म को डायरेक्ट विकास बहल ने किया है और फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.