फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

प्रियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद अब दिशा की भी एंट्री हुई, दिशा पाटनी भी  फिल्म ‘भारत’ में मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सुबह ही अपने एक ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी लोगों को दी थी। अली के बाद अब सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दिशा पाटनी का फिल्म ‘भारत’ में स्वागत किया है। सलमान खान ने पूरे स्वैग के साथ ट्विटर पर लिखा है, दिशा पाटनी आपका भारत के सफर में स्वागत है।

सलमान खान के ट्वीट के बाद दिशा पाटनी का फर्ज बनता था कि वो सलमान खान का शुक्रिया अदा करें। दिशा ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकांउट से सलमान खान को थैंक यू कहा है। दिशा पाटनी ने लिखा है, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आपके साथ काम करने जा रही हूं। मैं फिल्म भारत को शूट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

वही दिशा ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर की एक कॉपी को शेयर करते हुए लिखा, “एक ट्रैपीज़ आर्टिस्ट की भूमिका पर काम करने को लेकर उत्सुक हूं। इस चुनौती के लिए शुक्रिया सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अली अब्बास जफर और अतुल अग्निहोत्री। इस बार ‘भारत’ के लिए।

आपको बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी। इसमें दिशा सर्कस में काम करने वाले कलाकार की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में दिशा को लिए जाने को लेकर निर्देश अली अब्बास जफर ने कहा, ‘सलमान और दिशा को फिल्म में सर्कस का सीन करना होगा और उसमें दोनों 60 के दशक की जोड़ी के अंदाज में नजर आएंगे’।

उन्होंने कहा, ‘दिशा इस रोल के लिए बिलकुल फिट हैं’। उन्होंने कहा, ‘हमें इस किरदार के लिए ऐसी लड़की चाहिए थी जो साहसी होने के साथ सुंदर हो और जिसमें एथलीट के गुण हों और दिशा इन सब में बिलकुल सटीक बैठती हैं’।

आप को बता दें, लगभग दो साल के बाद प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वो पिछले दो सालों से लगातार हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थीं। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ ‘जय गंगाजल’ थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी। उम्मीद की जा रही है फिल्म ‘भारत’ प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी करायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.