सतीश कौशिक ने श्रीदेवी से 25 साल बाद माँगी माफ़ी 

सतीश कौशिक
सतीश कौशिक

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

दुनिया को अलविदा कह चुकी अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं।  ये फिल्म बॉलीवुड की उन बड़ी बजट फिल्मों में से एक हैं। जोकि बॉक्स ऑफिस ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर इस फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर को फिल्म फ्लॉप होने के कारण करोड़ों का नुक्सान झेलना पड़ा था। इस बात को अब 25 साल बीत चुके हैं लेकिन सतीश कौशिक ने 25 साल बाद फिल्म के फ्लॉप होने के लिए माफी मांगी है।

कौशिक ने सोमवार को ट्वीट कर फिल्म का पोस्टर शेयर किया। फोटो के साथ सतीश कौशिक ने लिखा- 25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह असफल हुई लेकिन यह मेरा पहला बच्चा था और हमेशा दिल के करीब रहेगा। आज मैं श्रीदेवी मैडम को याद कर रहा हूं और बोनी कपूर से माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने मुझे इस फिल्म से ब्रेक दिया। लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया।

आपको बता दें कि फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के फ्लॉप होने से बोनी पूरी तरह से कंगाल हो गए थे। उस समय श्रीदेवी ने अपनी कई सारी प्रॉपर्टीज को बेचकर उनका कर्ज चुकाया और आर्थिक रूप से उन्हें संभाला। ये फिल्म करीब 8 से 9 करोड़ के बजट में बनाई गई थी। उस समय ये फिल्म सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म थी क्योंकि कोई भी प्रोड्यूसर उस समय 2 से 3 करोड़ से ज्यादा की बजट वाली फिल्म बनाने से बचता था।

एक यूजर के रिएक्शन के जवाब में सतीश कौशिक ने लिखा- 25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है। आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन अपनी विफलताओं को अपनाना और मैं आपको आश्वासन देता हूं आप अधिक सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here