पीएम मोदी और गुजरात बीजेपी कार्यकर्ता की बातचीत का ऑडियो हुआ लीक! हो रहा तेज़ी के साथ वाइरल

करना चाहता हूँ देश की सेवा -पीएम मोदी

अमित द्विवेदी | Navpravah.com 

गुजरात विधानसभा चुनाव इस समय रण का रूप ले चुका है। प्रधानमंत्री मोदी ऐसा कोई कोर कसार नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिससे राज्य में कांग्रेस सत्ता में वापसी कर सके। और कांग्रेस भाजपा को चित करने के पूरी कोशिश में दिन रात लगी है। ऐसे में इंडिया टुडे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और ‘गोहिल’ नामक एक व्यक्ति की बातचीत के ऑडियो क्लिप को जारी किया है।

लीक ऑडियो टेप में पीएम मोदी दिवाली की बधाई देते हुए कार्यकर्ता का समाचार पूछते हैं। उसके बाद वडोदरा की बात होती है तो मोदी पूछते हैं, ‘वडोदरा का मैं आभारी हूं। तुम अभी भी स्‍टेशनरी की दुकान चलाते हो या कुछ नया शुरू किया है?’ जिस पर दूसरी तरफ से जवाब आता है, ‘मैं और मेरी बीवी खांडेरव मार्केट में व्रज सिद्धि टॉवर के पास स्‍टेशनरी शॉप चला रहे हैं। मुझे याद है मैंने आपको एक रोड शो के दौरान राज महल रोड पर देखा था।’ इस पर मोदी कहते हैं कि उन्‍हें सब याद है।

फिर गोहिल की तरफ से सवाल होता है कि गुजरात में कांग्रेस की तरफ से जो बुरी बातें फैलाई गई हैं, उससे हम अपने कार्य‍कर्ताओं को अछूता कैसे रखें? जिस पर मोदी जवाब देते हैं, ‘जन संघ की शुरुआत से ही, हमें गालियां दी गई हैं।’ इस पर गोहिल हंसते हैं। मोदी की तरफ से आगे कहा जाता है, ‘गालियां और जूता तो तभी से हमारी किस्‍मत में लिखा है, जबसे हम राजनीति में आए। हम अब तक इतना कुछ बर्दाश्‍त करते रहे इसलिए मेरी सलाह यही है कि इन सबपर ध्‍यान न दो।’

हालाँकि लगभग ३ मिनट के इस ऑडियो टेप में ऐसा कुछ विवादित नहीं है, लेकिन गुजरात विधानसभा चुनाव के नज़दीक होने की वजह से यह ऑडियो इस समय तेज़ी के साथ व्हाट्सएप पर वाइरल हो रहा है। हालाँकि अभी तक पार्टी की तरफ से इस ऑडियो के सन्दर्भ में कोई भी स्पष्टीकरण नहीं आया है।

(नवप्रवाह मीडिया नेटवर्क्स इस ऑडियो क्लिप के किसी भी हिस्‍से की पुष्टि नहीं करता है।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.