नेवी अफसर PG दिलाने के बहाने लड़कियों से करता था अश्लील बातें

नेवी अफसर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

दिल्ली में एक नेवी अफसर द्वारा फोन पर लड़कियों से अश्लील व्यवहार करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी अब तक 5 लड़कियों के साथ ऐसी अश्लील हरकतें कर चुका है।

पुलिस ने आरोपी की पहचान 29 वर्षीय सूरज डे के रूप में की है। साऊथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड को PG दिलाने के बहाने दूसरी लड़कियों से उनके नंबर लेता। फिर फोन कर उनसे अश्लील बातें करता था।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी नेवी अफसर से उसकी मुलाकात कुछ दिन पहले अमर कॉलोनी मार्केट में हुई थी। आरोपी अपनी गर्लफ्रैंड के लिए PG की तलाश कर रहा था और किसी लड़की की मदद चाहता था। आरोपी की मदद की गरज से पीड़ित छात्रा ने उसे अपना नंबर दे दिया।

पीड़ित छात्रा ने बताया कुछ दिन तक तो आरोपी नेवी अफसर उससे नॉर्मल तरीके से बात करता रहा, लेकिन इसके बाद उसने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। वह फोन पर पीड़ित छात्रा से अश्लील बातें करता और अश्लील मैसेज भी भेजता था।

पीड़ित छात्रा ने जब उससे ऐसा करने से मना किया तो उल्टे वह धमकी देने लगा। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने पड़ताल की तो आरोपी नेवी अफसर से परेशान कई और छात्राएं सामने आ गईं। आरोपी हांगकांग की एक मल्टी नेशनल कंपनी मर्चेंट नेवी अफसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.