हाथ में बंदूक लहराते दुकान में घुसे बदमाश, डेढ़ मिनट में लूट डाला लाखों की नकदी

नई दिल्ली ।। समय पुर बादली थाना इलाके के सूरज पार्क में बदमाशों ने एक दुकानदार से ढाई लाख रुपए लूट लिए। ये वारदात रात पौने 10 बजे की है। जब बाइक पर सवार होकर आए बदमाश बंदूक दिखाते हैं और दुकानदार के गल्ले में रखा सारा कैश लूट कर ले जाते हैं। लुटेरों ने महज 1 से सवा मिनट के अंदर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

तीन बदमाश हेलमेट से चेहरा ढके आते हैं और हाथ में पिस्टल लेकर सीधे दुकान के अंदर घुस कर दुकानदार को बंधक बनाकर हत्यार की नोक पर उसके काउंटर में रखे करीब ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो जाते हैं। ये पूरा मामला CCTV में कैद हो गया है। लूट के बाद पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

बादली थाना पुलिस फिलहाल इसी CCTV फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। बंदूक के दम पर व्यापारी से लाखों रुपये की लूटइस वारदात को हुए दो दिन से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को पहचान भी नहीं पाई है।

बादली थाने के सूरज पार्क में मंगलवार रात करीब पौने दस बजे दुकानदार अजय गुप्ता अपनी किराना की दुकान को बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी बाइक पर सवार तीन लोग हेलमेट पहने हुए दुकान के पास आकर रुकते हैं और दुकान के अंदर खड़े हुए एक शख्स को अंदर धक्का देकर उसे साइड में खड़ा होने के लिए कहते हैं।

दुकान में घुसे दोनों लोगों के हाथ में बंदूक देख दुकानदार और साथ खड़ा शख्स डर गए। लुटेरों ने डरा धमका महज एक से डेढ़ मिनट में पूरा कैश लूट लिया। बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसते ही सबसे पहले दुकान का शटर नीचे किया, उसके बाद तुरंत अपनी जेब से पिस्टल निकाली और दुकानदार को धमकाते हुए उसके गल्ले में रखे दो से ढाई लाख रुपए प्लास्टिक के बैग में डालकर फरार हो गए।

पीड़ित का आरोप है कि इलाके में पहले भी इस तरह की कई छोटी-मोटी घटनाएं होती रही हैं लेकिन इस तरह की बड़ी घटना पहली बार हुई है। इलाके में न तो पुलिस की पेट्रोलिंग होती है और ना ही रात के समय पुलिस वाले चक्कर लगाते हैं। दुकान में हुई लूट से इलाके के व्यपारियो में काफी गुस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.