बॉबी देओल भी ‘रेस 3’ में दौड़ते आएँगे नज़र!

एंटरटेनमेंट डेस्क । Navpravah.com

इस साल की शुरुआत से ही फिल्म ‘रेस-3’ काफी चर्चा में है और इसकी वजह हैं सल्लू भाई यानि सलमान खान। चर्चा तो जायज़ है, क्योंकि ‘रेस’ सिरीज़ में सलमान खान पहली बार काम कर रहे हैं। सलमान खान के अलावा अब एक और नाम इस चर्चित लिस्ट में शामिलन्हि गया है, और वह हैं अभिनेता बॉबी देओल। जी हाँ! इस फिल्म के लिए बॉबी देओल का नाम भी फाइनल कर लिया गया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरनी ने मीडिया को बताया, “मैंने बॉबी के साथ फिल्म सोलजर और नकाब में काम किया है और वह एक अच्छा अनुभव था। वे बेहद प्रोफेशनल और अच्छे इंसान हैं, इसलिए उनके साथ काम करना काफी दिलचस्प होता है। फिल्म के लिए उन्हें एकदम अलग तरह से स्टाइल किया जाएगा और फैंस उन्हें एक नए लुक में देखेंगे।”

तौरानी ने बताया कि ‘रेस 3’ के सारे किरदार ग्रे हैं। फिल्म के किरदारों को समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। बताया जा रहा है कि नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसे मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्टर करेंगे। फिल्म साल 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की भी चर्चा थी, लेकिन अब तक बॉबी देओल के साथ इसमें सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज का नाम ही फाइनल हुआ है। सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह ही ‘रेस 3’ भी अबू धाबी और दुबई में शूट की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.