‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर बच्चों संग जमकर नाचीं सपना चौधरी, Video वायरल

मनोरंजन डेस्क. सपना चौधरी का डांस स्टाइल हमेशा ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहता है, ऐसे में अब सपना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखते ही लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। क्योंकि सपना यहां कुछ स्पेशल डांस पार्टनर्स के साथ डांस करती दिख रही हैं। सपना के इस वीडियो में उनके साथ कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं बल्कि कुछ प्यारे-प्यारे बच्चे हैं। जो उनके फेमस डांस नंबर ‘तेरी आंख्या…’ पर जमकर डांस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अक्‍सर अपने डांस और गानों से सुर्खयों में रहने वाली सपना चौधरी ने रविवार को दिल्‍ली के जवाहर लाल स्‍टेडियम में बीजेपी जॉइन कर लिया। लेकिन इस खबर के साथ ही उनका यह विडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। देखिए यह वीडियो…

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

इस वीडियो की बता करें तो इसमें सपना किसी स्टेज पर नहीं बल्कि एक बच्चों के ग्रुप के साथ डांस कर रही हैं। देखने से लग रहा है जैसे सपना किसी डांस क्लास में बच्चों का हौसला बढ़ाने आई हैं, या फिर किसी पहचान वाले के घर पर किसी बर्थडे पार्टी में बिंदास बच्चों के साथ बच्चा बनकर एंजॉय कर रही हैं। सपना अपने ही एक पॉप्युलर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ पर बच्चों संग डांस कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.