एक्ट्रेस Radhika Apte का खुलासा- Nude सीन के बाद ऑफर होने लगी थी Adult फिल्में

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमेन’ में नजर आई एक्ट्रेस Radhika Apte ने एक बड़ा खुलासा किया है। Radhika Apte ने कहा कि ‘बदलापुर’ में बोल्ड किरदार निभाने के बाद एडल्ट कॉमेडी के ऑफर्स आने लगे थे। ‘बदलापुर’ के उस एक ‘न्यूड’ सीन को लेकर लोगों की उनके प्रति एक खास सोच बन गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक- Radhika Apte को जब ये फिल्म में ऑफर की गईं तो उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया। Radhika Apte का कहना था कि वह उन प्रोजेक्ट्स को नहीं करतीं, जिसमें वह फिल्म और फिल्ममेकर के नजरिए से सहमत न हो। बेशक Radhika Apte उन एक्टर्स में हैं, जो अपनी बातें खुलकर रखती हैं।

Radhika Apte ने बताया कि मैंने ‘बदलापुर’ में एक बोल्ड दृश्य किया और एक शॉर्ट फिल्म ‘अहिल्या’ की थी, तो वे मुझे एक खास छवि वाले रोल के लिए उपयुक्त समझने लगे थे। मैंने बहुत सारे ऑफर्स ठुकरा दिए, मुझे नहीं पता कि ये मेरे लिए अच्छा था या नहीं।

Radhika Apte ने आगे बताया कि बॉलीवुड की गलत संस्कृति का उन पर बहुत प्रभाव पड़ा। वह बोलीं- मुझे नहीं लगता कि वे कई अवसरों पर समानता की बात करते हैं। मैं कई लोगों से सहमत नहीं हो पाती। कई बार खुद को लेकर हैरान भी होती हूं कि क्या मैं मेरा एक कड़वा और सनकी व्यक्तित्व है, जिसकी वजह से मुझे बहुत कुछ नहीं मिल रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.