न्यूड तस्वीरों के साथ Natasha Suri को करता था टैग, मॉडल ने दर्ज कराई FIR

मनोरंजन डेस्क. मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली सुपरमॉडल Natasha Suri ने एक शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मॉडल ने आरोप लगाया है एक शख्स उनके पीछे पड़ा हुआ है और कई अश्लील तस्वीरों में उन्हें टैग कर रहा है।

मॉडल Natasha Suri ने बताया यह शख्स बीते करीब ढाई महीने से उन्हें कई अश्लील वेबसाइट पर कई ब्लर अश्लील तस्वीरों में उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा है। यहां तक कि उसी शख्स ने ऐसी खबरें भी चलाई थीं Natasha Suri ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। जबकि यह एकदम झूठी थी।

बताया जा रहा है Natasha Suri ने मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन ने सुपरमॉडल ने यह मामला दर्ज कराया है। एफआईआर के अनुसार फ्लिन रेमेडियोज नाम के एक शख्स ने नताशा को लेकर लोगों में भ्रम फैला रहा है। वह लगातार ब्लर अश्लील तस्वीरों या फिर ऐसी न्यूड तस्वीरों में उनका नाम टैग करा रहा है जिनमें वो हैं ही नहीं या तस्वीरों में लड़की को पहचाना ना सके।

Natasha Suri ने कहा, इस शख्स ने पहले Natasha Suri सिंह नाम से ट्विटर हैंडल बनाए थे। फिर कई अश्लील तस्वीरों में मुझे टैग करने लगा था। जबकि Natasha Suri सिंह जैसा कोई नाम है ही नहीं। यह जानबूझकर मुझे परेशान कर रहा है।

जानकारी के अनुसार इसकी शुरुआत नवंबर 2019 में एक आर्टिकल के साथ प्रकाशित हुई तस्वीर के साथ हुआ। आर्टिकल में बाथरूम बंद एक लड़की की ब्लर तस्वीर थी। फ्लिन ने उस तस्वीर को उठाया और उसमें नताशा को टैग कर दिया।

Natasha Suri के वकील माधव थोराट के अनुसार इस मामले की जानकारी बीते साल 24 दिसंबर को ही पूरे मामले की जानकारी साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को दे गई थी। लेकिन यह मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा था। ऐसे में पुलिस में एफआईआर दर्ज करानी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.