एक्टर रणबीर कपूर को लेकर कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बताई ब्रेकअप की दास्तां

मुंबई ।। एक वक्त ऐसा था जब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान को छोड़कर एक्ट्रेस रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं। लेकिन दोनों की डेटिंग ज्यादा दिनों तक न चली और दोनो के बीच ब्रेकअप हो गया। वहीं कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने ब्रेकअप के बाद उनकी परेशानी के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने दर्द बयां करते हुए बताया कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद वह काफी परेशान रहने लगी थीं। उनका मानना है कि ये किसी झटके से कम नहीं था। पर्सनली और प्रोफेशनली मेरे अंदर बहुत से बदलाव आ गए हैं।

कटरीना आगे बताती हैं कि जब उनके और रणबीर के रिश्ते खत्म हुए, तब मैंने अपनी लाइफ के बारे में विश्लेषण किया। उनका मानना था कि सब कुछ किसी ना किसी वजह से होता है।

कटरीना ने अपनी जिंदगी का एक हिस्सा शेयर करते हुए कहा कि मुझे याद है कि फिल्म बार बार देखो की शूटिंग के लिए मैं थाईलैंड जा रही थी, वो जनवरी का महीना था और में विमान में थी, इस दौरान एक ही ख्याल बार बार मेरे जहेन में चल रहा था। जब आप किसी चीज पर आकर अटक जाते हैं तो चीजें आपको बहुत परेशान करती हैं।

ये ख्याल मुझे अकेला नहीं छोड़ रहा था, वह वक्त बहुत ही खराब-दुखद था। मैं सोचती थी कि कौई चीज़ आपको इस हद तक कैसे परेशान कर सकती है। उस दौरान मैंने बहुत पढ़ा मैं जानना चाहती थी कि इंसान किस तरह काम करता है। उस रात मेरा बर्ताव और विश्व के प्रति मेरा नजरिया बदल गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.