ब्लू बिकिनी में कहर ढा रहीं Ileana Dcruz, शेयर की ये बोल्ड Video

मनोरंजन डेस्क। एक्ट्रेस Ileana Dcruz ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया। अपना 33वां जन्मदिन मनाने से पहले Ileana Dcruz बिकनी पहने काफी हॉट अंदाज में नजर आई। अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर Ileana Dcruz ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह नीले रंग की बिकनी में नजर आईं।

एक्ट्रेस Ileana Dcruz ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “सूरज की आखिरी किरणें और जन्मदिन से पहले अकेले में समय बिताना। इसे भी सेलिब्रेट कर रही हूं कि काफी समय बाद मैंने भव्य स्विमिंग सूट पहना है।” बाद में Ileana Dcruz अपने जन्मदिन और हेलोवीन समारोह में नजर आईं, जहां वह एक खुले लंबे सिल्वर कोट और एक काले रंग के कपड़े पहने हुए थीं।

‘मैं तेरा हीरो’ फिल्म की अभिनेत्री Ileana Dcruz को उनके को-स्टार वरुण धवन ने 33वें जन्मदिन की बधाई दी। वरुण धवन ने लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं Ileana Dcruz। आपको दुनिया की सभी खुशियां मिलें।

इसके अलावा अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी Ileana Dcruz के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। Ileana Dcruz आगामी फिल्म ‘पागलपंती’ में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.