बेटी अनन्या और कार्तिक आर्यन के अफेयर पर चंकी पांडे ने किया ये खुलासा

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड एक्टर Chunky Pandey की बेटी Ananya panday आजकल काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में Ananya panday अपने पिता चंकी पांडे के साथ मनीष पॉल के टीवी शो ‘मूवीज मस्ती’ में नजर आईं थी।

Ananya panday आजकल अभिनेता कार्तिक आर्यन के संग आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में बिजी हैं।

मनीष पॉल के शो में Ananya panday और चंकी पांडे ने खूब मस्ती की। शो के दौरान मनीष पॉल ने मजाकिया अंदाज में अनन्या से पूछा कि उन्होंने कितनी बार Kartik Aaryan की फिल्म लुका छुपी और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक देखी है। मनीष का ये सवाल सुनकर अनन्या काफी ब्लश करती नजर आ रही थीं।

मनीष के शो में कार्तिक के सवाल के बाद चंकी पांडे ने अनन्या के ब्वॉयफ्रेंड्स और फ्यूचर हसबैंड को सावधान करते हुए कहते हैं कि Ananya panday को हैंडल करना काफी मुश्किल है। ये बात सुनकर शो में सभी लोग हंसने लगे।

बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखते ही Ananya panday और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की खबरें चर्चा में आने लगी थीं। कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन के सारा अली खान से ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। इसके बाद से ही कार्तिक का नाम अनन्या के साथ फिर से जोड़ा जाने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.