राशिफल: 13 अगस्त 2019, आज मंगलवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, देखें अपनी राशि

राशिफल: 13 अगस्त 2019, आज मंगलवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, देखें अपनी राशि

आज का राशिफल

मेष

गलतफहमी और लगातार असहमति परिवारिक माहौल को निराशाजनक बना सकती है। यह स्थिति आपको तनावग्रस्त कर सकती हैI आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों और अधीनस्थों से टकराव होने का खतरा है।

वृष

आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किन्तु परिणाम आपके पक्ष में नहीं होंगे। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं तो जल्दबाज़ी में निर्णय न लें क्योंकि आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन

अनुसंधान क्षेत्र से संबंधित लोगों को अपने शुभ भविष्य हेतु आपकी योजनाओं पर पुन: विचार करना श्रेष्ठ रहेगा। प्रेम संबंधों में लिप्त जातक अपने साथी की भावनायों को पूर्ण रूप से महसूस कर पाएंगे। नौकरी चाहने वालों को सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं।

सिंह

इस माह आपको भाग्य के साथ शानदार परिणाम मिलेंगे। आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे। आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं और अपने लाभ को बढ़ा सकते हैं। अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं।

कन्या

आज आप में से कुछ अच्छे संपर्क विकसित करेंगे और लाभकारी सौदे करेंगे। व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए आज का दिन अनुकूल है।

तुला

आज जायदाद सम्बंधित मामलों में चतुराई से निपटने की ज़रूरत है। सम्पति निवेश आपको अपेक्षित लाभ नहीं दिला पाएगा । नौकरी में बढ़ने के अवसर उन जातकों के लिए होंगे जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहार कुशल रहेंगे। महत्वपूर्ण लोगन को नाराज़ न करें।

वृश्चिक

आज आप जो कुछ भी करेंगे उसमें आप उत्साही रहेंगे। सुविचारित निर्णय लंबे समय तक प्रभावी रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार संभव है । संपत्ति के सौदे आपको लाभ देंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं।

धनु

आर्थिक रूप से यह बहुत अच्छी अवधि है। व्यापारी एव व्यवस्यी वर्ग वांछित परिणाम प्राप्त करेंगे और अपने कार्य क्षेत्र में अपने लिए लिए जगह बनाएंगे। सामाजिक लोकप्रियता प्राप्त करने के शुभ संकेत हैं।

मकर

आज कई क्षेत्रों में समस्याएं दिखाई दे सकती हैं। आपकी सेहत की स्थिति बिगड़ सकती है और आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। आपको अपने शांत को बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए।

कुंभ

आप भाग्य आज आपका साथ दे रहा हैं और इसलिए आप व्यवसायिक जीवन के संबंध में नई योजनाएं बना सकते हैं।किन्तु किसी भी महत्वपूर्ण दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करते समय सावधान रहें।

मीन

पिता-पुत्र के संबंध बिगड़ने से आप बहुत परेशान हो सकते हैं और भावनात्मक रूप टूट सकते हैं। कानून- सूट या विभागीय कार्यवाही आपको चिंतित कर सकती है। आप दूर या विदेशी स्थानों के लोगों के साथ व्यापार में नुकसान उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.