आतंक पर कांग्रेस की नरमी ने आपका जीवन संकट में डाला: मोदी

पीएम मोदी
पीएम मोदी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के अमरोहा और सहारनपुर में जनसभाएं कीं। अमरोहा में उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा पार्टी पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। मोदी ने कहा कि इन दलों के आतंकवाद पर नरम रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए। इन दलों ने आपके जीवन और अस्तित्व को भी संकट में डालने का काम किया।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”आतंकियों को उन्हीं के तरीके से जवाब देना, देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है। जब भारत डंके की चोट पर दुश्मन को मारता है, तब कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है। मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है।”
”मोदी आतंक को वोट बैंक में नहीं तोलता। आतंक के सभी मददगार आज जेलों में हैं। उत्तरप्रदेश में सपा, बसपा और दिल्ली में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कभी लखनऊ तो कभी काशी तो कभी रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर हमला होता था। बीते 5 वर्षों से धमाके रुके हैं, बम-बंदूकों की आवाज बंद हुई है। आतंकियों को पता है कि वे एक गलती भी करेंगे तो मोदी उन्हें पाताल में भी सबक सिखाएगा।”
पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार अमरोहा पहुंचे हैं। इससे पहले 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव में वह स्टार प्रचारक के रुप में आए थे।
मोदी ने कहा, ”चौधरी अजीत सिंह ने चौकीदार को गाली देने की सारी हदें पार कर दी हैं। उनका छोटा चौधरी तो और भी आगे है। लेकिन जनता उनसे भी हिसाब लेगी। चौधरी चरण सिंह की आत्मा दुखी होगी। आपको याद होना चाहिए कि कांग्रेस ने ओबीसी आरक्षण का विरोध किया था।”
मोदी ने नाम लिए बगैर सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर निशाना साधा। मोदी ने कहा- भाइयों यहां तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं। याद रखना वो बोटी-बोटी करने वाले और हम बेटी-बेटी को सम्मान देने वाले लोग हैं।
”घर में गैस, बेटियों को सुरक्षा हमारी सरकार ने दी। बेटियों पर अत्याचार करने वालों को फांसी दिलाने की व्यवस्था भी हमारा कदम है। तीन तलाक के कुचक्र से मुस्लिम बेटियों और महिलाओं को छुटकारा मिला।”
”बोटी-बोटी करने वाले जिस पार्टी से हैं, उस पार्टी की नियत में ही खोट है। कांग्रेस ने अपने ठकोसलापत्र में लिखा है कि बेटियों के साथ राक्षसी अपराध करने वालों को अब जमानत मिल जाएगी।”मसूद ने 2014 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी की ‘बोटी-बोटी करने’ की धमकी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.