OMG ! सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के लड़के ने की छेड़खानी 

सुष्मिता
सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के लड़के ने की छेड़खानी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। आज ही के दिन 24 साल पहले उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। फैंस से इतना प्यार मिलने के लिए सुष्मिता ने सबको शुक्रिया कहा। हाल ही एक इवेंट में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने साथ हुए छेड़खानी का  ऐसे ही एक बेहद बुरे अनुभव को मीडिया के सामने शेयर किया।

रिपोर्ट के अनुसार, एक इवेंट के दौरान सुष्मिता से देश में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “छोटे शहरों में तो बेशक महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि उनकी खबर आप तक नहीं पहुंच पाती है। लेकिन मैं एक महिला हूं, एक ऐसी महिला जो 25 साल से लोगों की नजरों में रही हूं।

हालांकि कि हमारे साथ बॉडीगार्ड्स होते हैं हमारी रक्षा करने के लिए। लेकिन एक महिला होने के नाते 10 बॉडीगार्ड्स होने के बावजूद हमें समाज में कई सारे ऐसे मर्दों का सामना करना पड़ता है जो हमारे साथ बदतमीजी करने से बाज नहीं आते हैं। हम सभी जानते हैं कि ये किस तरह से होता है।

सुष्मिता ने बताया, ‘एक अवार्ड फंक्शन के दौरान 15 साल के लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ की। उसे लगा भीड़ है तो वो इसका फायदा उठा लेगा और मुझे इस बात का पता नहीं चल पाएगा। लेकिन उसने जैसे ही मुझे छुआ, मैंने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया। मैं ये देखकर हैरान हो गई कि वो बस 15 साल का था।

इसलिए मैंने उसे गर्दन से पकड़ा और उसे भीड़ के सामने वॉक पर ले गई और कहा, अगर यहां मैं हल्ला करूं और सब बता दूं तो तुम्हारी जिंदगी खत्म हो जाएगी बच्चा।” उसने मुझसे कहा, मैंने कुछ नहीं किया। तब मैंने उससे कहा अपनी गलती को स्वीकार करो।”

इसके बाद उसने अपनी गलती मानी और कहा, कसम से अब से मैं ऐसा नहीं करूंगा। तब मैंने उससे कहा, अगर अब तुमने ऐसा किसी के साथ भी किया तो याद रखना मैंने तुम्हारा चेहरा देख लिया है। अब यहां से दफा हो जाओ।आगे सुष्मिता ने समझाते हुए कहा, “यही तो फर्क है। उस 15 साल के लड़के को ये नहीं सिखाया गया है कि ये कोई मनोरंजन नहीं है। ये एक बहुत बड़ी गलती है और आपकी जिंदगी पर एक धब्बा भी लगा सकती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.