प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे में खोए नजर आए, Pic Viral 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे में खोए नजर आए, Pic Viral 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे में खोए नजर आए, Pic Viral 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर चुके हैं। दोनों की रोका सेरिमनी मुंबई में हो चुकी है अब फैंस को उनकी शादी का इंतजार है।  एक तरफ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीखों को लेकर कयासों का दौर जारी है और वहीं, दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर आई कुछ तस्वीरों ने फैन्स को कन्फ्यूज कर दिया।
 
इसके बाद प्रियंका और निक लगातार एक-दूसरे के साथ नज़र आते हैं। कभी किसी वेकेशन पर तो कभी किसी कार्यक्रम में। तस्वीरें बताती हैं कि दोनों एक-दूसरे को कितना चाहते हैं।  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने निक को पीछे से हग कर रखा है। 
 
इससे कुछ दिन पहले निक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा के साथ हैं और इसके कैप्शन में निक ने लिखा था- When the future looks oh so bright यानि जब भविष्य उजला नज़र आता है।   
 

निक और प्रियंका की यह तस्वीर काफी प्यारी है और उनके फॉलोअर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। प्रियंका इस तस्वीर में रेड ड्रेस में हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। निक के बर्थडे पर भी प्रियंका ने उनको किस करते हुए तस्वीर शेयर की थी। 

 

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.