अब लव रंजन की फिल्म में कॉमेडी करते दिखेंगे राजकुमार राव

Luv Ranjan And Rajkumar Rao
luv ranjan and rajkumar will work together in next film

कोमल झा | Navpravah.com

अभिनेता राजकुमार राव अब ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम डायरेक्टर लव रंजन के साथ एक कॉमेडी फिल्म नज़र आएंगे। राजकुमार राव अपनी लगातार शानदार परफॉर्मेंस के चलते दर्शकों के दिलों में घर बनाते जा रहे हैं। साल 2017 में उन्होंने जबरदस्त दो फिल्में ‘न्यूटन’ और ‘बरेली की बर्फी’ दी। इन दोनों फिल्मों में उन्होंने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। अब राजकुमार राव लव रंजन के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे है।

शुक्रवार को ही लवरंजन ने दिनेश विजयन के साथ एक और कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया था। ये फिल्म ‘मेड इन चाइना’ थी, अब इसके साथ वो लव रंजन के साथ भी काम करने जा रहे हैं।

एक रिपोर्ट की मानें तो, लव रंजन की अगली फिल्म के लिए राजकुमार राव ने हां कर दी है और वो स्क्रिप्ट सुन इतना खुश हुए कि तुरंत फिल्म की टीम में शामिल हो गए। बता दें कि इन दिनों राजकुमार राव प्रकाश कोवेलामुडी की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वो कंगना रनौत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए वो लंदन गए हुए हैं।

वहीं, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से मशहूर हुए डायरेक्टर लव रंजन अजय देवगन और तबू के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ एक और फिल्म भी करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.