6 महीने तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 4G डाटा, Jio का बंपर धमाका

FREE दे रहा है
FREE दे रहा है

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान पेश किया है, इन प्लान्स में से जियो का सबसे धमाकेदार प्लान है 594 रुपए का प्लान है, इसमें यूजर्स को 6 महीने तक फ्री अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही अनलिमिटे़ड 4G डाटा का भी फायदा मिलेगा‌।

रिलायंस जियो ने मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत जारी किए इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ यूजर्स को 6 महीने तक अनलिमिटेड फ्री डाटा का लाभ भी दिया है, इसके साथ ही अनलिमिटेड एसएमएस भी शामिल हैं।

मानसून हंगामा ऑफर में यूजर्स अपने किसी भी चालू फीचर फोन के बदले जियो फोन 501 रुपए देकर एक्सचेंज कर सकते हैं, नए जियो सिम लेने वाले यूजर्स को यह प्लान वन टाइम एक्टिवेशन के रूप में दिया जाएगा, इस प्लान का लाभ मोबाइल नंबर पोर्टबिलिटी कराने वाले यूजर्स को भी दिया जाएगा।

जियो फोन यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री एसएमएस (प्रतिदिन 100 एसएमएस) के साथ ही प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 500 एमबी 4G डाटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, यह प्लान मूल रूप से जियो फोन और जियो फोन 2 यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

जियो के इस प्लान को भी मूल रूप से जियो फोन यूजर्स के लिए उतारा गया है, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी 4G डाटा का लाभ मिलेगा, प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, यूजर्स को कुल 42 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.