पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो बनाना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी

पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो बनाना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी

एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com  उत्तर प्रदेश के बलिया में रहने वाली मुस्लिम महिला नगमा ने अपने पति परवेज को खुश करने के लिए पीएम मोदी और उत्तर प्र...

स्पेन हमला : हमलावर के फ्रांस भागने का शक
अमेरिकी विशेषज्ञों का दावा, भारत की परमाणु तैयारियों के निशाने पर पाक नहीं, चीन है!
डोनाल्ड ट्रंप का PAK को सख्त संदेश
एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com 
उत्तर प्रदेश के बलिया में रहने वाली मुस्लिम महिला नगमा ने अपने पति परवेज को खुश करने के लिए पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर बनायी थी, लेकिन इन तस्वीरों को देख उसका पति आग बबूला हो गया।
उसके बाद परवेज ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी, मारपीट के बाद उसने अपनी पत्नी को कई दिनों तक टॉर्चर किया और बाद में नगमा को घर से बाहर निकाल दिया।
नगमा ने दोनों नेताओं की तस्वीर अपने पति को खुश करने के लिए पीएम और सीएम की फोटो बनाई थी। लेकिन उसकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। जब नगमा के पति ने उसके साथ मारपीट की तब उसकी खुशी गआयब हो गयी।
बता दें कि बलिया गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन की शादी बसारिकपुर गांव निवासी परवेज खान के साथ 2016 में हुई थी। ससुराल में ही नगमा ने मोदी और योगी की अपनी पेंटिंग पति परवेज को दिखाई, जिसके बाद गुस्साए पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को मारा-पीटा और अपने मायके भेज दिया।
नगमा के पिता शमशेर पास के थाने मे मुकदमा दर्ज करवाया है। SP अनिल कुमार ने बताया कि सिकन्दरपुर थाना में मुस्लिम महिला के पिता शमशेर खान ने IPC की धाराओं 147, 323 , 506 और 498 के तहत पति समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है और कहा कि जल्द से जल्द कारवाई की जायेगी और नगमा को इंसाफ मिलेगा।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0