महाराष्ट्र: बीजेपी पार्षद पर रेप का आरोप

महाराष्ट्र: बीजेपी पार्षद पर रेप का आरोप

कोमल झा| Navprabah.com महाराष्ट्र:  ठाणे के बीजेपी पार्षद दया वसंत गायकवाड़ पर 27 वर्षीय एक महिला को शादी के चुंगल में फसा कर कई बार रेप करने का केस द...

शिवराज सिंह ने तोड़ा अनशन, किसानों के हित में उठाएंगे बड़े कदम
क्या तीन तलाक़ पर सरकार नहीं बनाएगी कानून?
भारत ने नहीं दिया पॉजिटिव रिस्पॉन्स: PAK विदेश मंत्री

कोमल झा| Navprabah.com

महाराष्ट्र:  ठाणे के बीजेपी पार्षद दया वसंत गायकवाड़ पर 27 वर्षीय एक महिला को शादी के चुंगल में फसा कर कई बार रेप करने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि अपराध में पार्षद का सहयोग करने के लिए एक दंपति पर भी केस दर्ज किया गया है. गायकवाड़ पर धारा 376, 323, 504, 506, और 34 के तहत केस दर्ज किया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
जानकारी के मुताबिक पता चला है. कि पीड़िता और दया गायकवाड़ की 4 जून 2017 को फेसबुक पर मुलाकात हुई थी. उस दिन पीड़िता का जन्मदिन भी था. दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दया ने खुद को अविवाहित बताते हुए कहा कि दोनों एक ही जाति से हैं, तो शादी करने में कोई दिक्कत नहीं होगी. दया के साथ अपना भविष्य उज्जवल देखकर युवती ने सहमति दे दी. इसका फायदा उठाकर गायकवाड युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा. मामले का भंडाफोड़ तब हुआ जब युवती ने एक रात गायकवाड को फोन किया, फोन एक महिला ने उठाया और खुद को गायकवाड की बीवी बताया. युवती के पूछने पर गायकवाड ने स्वीकार किया कि महिला उसकी बीवी थी, लेकिन दोनों में नहीं जमती. वह बहुत जल्दी उसे तलाक देकर युवती से शादी कर लेगा.
ठाणे पुलिस प्रवक्ता सुखदा नारकर के मुताबिक, पीड़ता ने जब थाने में केस दर्ज कराने की धमकी दी तो दया ने एक दंपति अश्विनी और उसके पति मनोज धूमल के साथ षड्यंत्र रचा. दोनों ही राकांपा से जुड़े हुए हैं. उस दंपति ने सोशल मीडिया के माध्यम से पीड़ता से संपर्क किया. इस मामले के समाधान के लिए उसे अपने घर बुलाया. पीड़िता उनके घर पहुंची.
वहां धूमल दंपति ने उससे कहा कि वह पार्षद से दस लाख रुपये और एक फ्लैट की मांग रखे. उन्होंने वार्तालाप को रिकॉर्ड कर लिया और इसे गायकवाड़ के पास भेज दिया. इसके बाद इस ऑडियो के आधार पर गायकवाड़ ने पीड़िता को धमकी दी और उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

 



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0