कपिल शर्मा ने कुछ इस अंदाज में दी सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई

0
5

कोमल झा| Navpravah.com

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर टीवी के दो सबसे नामी चेहरे और देश के पॉपुलर कॉमेडियंस हैं. इनके बीच मार्च ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त जो लड़ाई हुयी उसने इन दोनों के बीच दरार पैदा कर दी. इसके बाद सुनील ने कपिल के शो से अलग होने का बड़ा फैसला ले लिया. जिसका उनके कुछ और साथियों ने भी समर्थन कर दिया. तब से अब तक कपिल ने कई बार सुनील को पब्लिक्ली मनाने की कोशिश की है. यहां तक की कई मीडिएटर्स ने भी दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की है.

लेकिन अभी सुनील को मनाने में कोई सफल नहीं हुआ.लेकिन हाल ही में कपिल के सुनील ग्रोवर को किए गए ट्वीट को देख कर लगता है कि दोनों के बीच की दूरियां अब कम हो गई हैं. दरअसल, कपिल ने यह ट्वीट अपने दोस्त सुनील को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए किया है. बता दें, आज सुनील ग्रोवर का जन्मदिन है.

ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, सुनील ग्रोवर पाजी.. जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई हो… भगवान आपको इस दुनिया की सारी खुशियां दे. बहुत बहुत प्यार…

Wish u a very happy birthday @WhoSunilGrover paji … may god bless u with all the happiness of this world. Lots of love always 🙂

कपिल के इस कदम को उनके और सुनील के चाहने वाले सुनील की तरफ फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाने के तौर पर देख रहे हैं. वैसे भी सुनील के जाने के बाद से कपिल बेहद परेशान हैं. सुनील अगर वापस आ जाते हैं तो कपिल की ताकत दोगुनी हो जायेगी. इन दोनों के बीच बेहद ही मजबूत रिश्ता हुआ करता था और रिश्तों की मर्यादा दोनों ने अब तक संभाल कर रखी है. इसीलिए इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ भद्दा बयान नहीं दिया था. इस लड़ाई के बाद कपिल कई बार शो पर अपनी गलती को स्वीकार कर चुके हैं और माफी मांग चुके हैं.

कपिल शर्मा के इस ट्वीट का जवाब अब तक सुनील ग्रोवर ने नहीं दिया है. हालांकि, एक यूजर ने दोनों ने एक साल पुराने ट्वीट की तस्वीर भी पोस्ट की है.

View image on Twitter

वैसे आपको बता दें कि आज के दिन केवल कपिल ने ही अपने इस खास दोस्त को ट्वीट करके बधाई नहीं दी है बल्कि सुनील के पुराने साथी सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा ने भी ट्वीट के माध्यम से अपने बिछड़े हुए दोस्त को बधाई दी है.
सुमोना ने सुनील के साथ अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे …आपको खूब सारा प्यार..आने वाला साल बेहतरीन साबित हो ..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here