मुसीबत में ‘बैंक चोर’, टाइटल सॉंग करना होगा रीडब

6
50

कोमल झा| Navpravah.com

 

रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अपनी आने फिल्म ‘बैंक-चोर’ के प्रमोशन में जुटे हुए है. दोनों ही एक्टर अपनी फिल्म को सफल बनाने का हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी कि सीबीएफसी का कहना है. फिल्म बैंक चोर का नाम हिंदी गाली की तरह सुनाई देता है। फिल्म के निर्माताओं को निर्देश दिया गया है कि वो अपनी फिल्म में जहां-जहां इस शब्द का इस्तेमाल हुआ है उसे री-डब करें.

 

बोर्ड से जुड़े एक अधिकारी का कहना है कि उन्हें लगा फिल्म का नाम सुनकर कर दर्शक हस पड़ेंगे, पर मेकर्स ने फिल्म के नाम को ऐसे टाइमिंग पर रखा है की ‘बैंक-चोर’ नाम सुनने में अपशब्द सा लगे. जितनी बार दूसरे एक्टर्स बैंक चोर कहेंगे दर्शक खुशी से हंसेंगे.

 

हालांकि सीबीएफसी ने साफ कहा है कि वो तब तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देगी जब तक फिल्म में इस्तेमाल हुए टाइटल को दोबारा डब नहीं किया जाता हैं.

वाई फिल्म्स के एक बयान के अनुसार, ‘बैंक चोर’ तीन चोरों की कहानी है जो बैंक में डाका डालने के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं. तीनों चोर, चंपक, गेंदा और गुलाब बेवकूफ दिखाए गए हैं और इसमें एडल्ट कॉमेडी नहीं है.फिल्म की टीम चाहती थी कि ये पारिवारिक दर्शकों के हिसाब से बनाई जाए.

 

रितेश ने कहा , ‘फिल्म बनाते समय हमारे दिमाग में पारिवारिक दर्शक ही चल रहे थे और हम बहुत खुश हैं कि इसे अच्छी रेटिंग मिली है. ये सभी उम्र के लोगों को पसंद आने वाली है. फिल्म 16 जून को रिलीज होगी. तथा फिल्म में हमे एक बार फिर से रितेश व विवेक एकसाथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर का यूथ प्रोडक्शन हाउस वाई फिल्म्स कर रहा है. वाई फिल्म्स ने इससे पहले ‘मैन्स वर्ल्ड’ और ‘लेडिज रूम’ जैसे कई हिट वेब सीरीज बनाई हैं.

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here