नहीं शांत हुई है क्वीन कंगना के दिल की आग, अब भी ऋतिक से सार्वजनिक माफ़ी की मांग

शिखा पाण्डेय | Navpravah.com

अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच का विवाद बस ऊपर से शांत भले दिखाई दे रहा है, लेकिन कोयले के भीतर आग अभी बाकी है। ये आग सुलगती दिखाई दी रजत शर्मा के प्राइम टाइम शो ‘आप की अदालत’ में,जहां कंगना रनौत ने ऋतिक से जुड़े कई अन्य दावे और खुलासे किए व कहा कि ऋतिक को अपनी शर्मनाक हरकत के लिए उनसे सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगनी चाहिए।

कहा जाता है कि फिल्म ‘काइट्स’ में एक दूरे के करीब आये इन दोनों स्टार्स के बीच  ‘क्रिश 3’ के दौरान नजदीकियां काफी बढ़ गई और  बॉलीवुड के बाहर और अंदर दोनों पर काफी गॉसिप्स भी बनीं। इन गॉसिप्स को ऋतिक ने एक सिरे से खारिज कर दिया और इन सभी ख़बरों को सिर्फ और सिर्फ अफवाह बताया। कंगना व ऋतिक दोनों ने अपनी अपनी ओर से पब्लिकली काफी उठापटक की और काफी समय से झगड़ा शांत भी दिखा लेकिन रजत शर्मा के शो में कंगना ने साफ कर दिया है कि झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ। ये झगड़ा तभी शांत होगा, जब ऋतिक उनसे माफ़ी मांगेंगे।

3 नेशनल अवार्ड्स जीत चुकीं कंगना इस टीवी शो पर मेहमान बनकर आयी थीं। इस दौरान उन्होंने टेलीविजन पर पहली बार अपने दिल की भड़ास खुलकर निकाली। इस शो पर कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के भी कई बड़े राज खोले। कंगना ने आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और करण जौहर पर ऐसी बातें कही हैं, जो पहले किसी मंच से नहीं कहीं।

ऋतिक पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा, “इतनी बेइज्जती मैंने सही है, जिसका कोई हिसाब नहीं है। रात भर मैं रोती थी, मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ, मेंटल ट्रॉमा हुआ, इमोशनल ट्रॉमा हुआ। मेरे नाम पर ऋतिक ने ऐसे घटिया, वाहियात मेल रिलीज किये हैं, जिसे आज भी लोग गूगल करके पढ़ते हैं और मज़े लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए उसे मुझसे माफ़ी मांगनी चाहिए।” कंगना ने आगे कहा,”आप उसे ‘आप की अदालत’ में बुलाइए, उससे एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था।”

वैसे तो खबरें आयी थीं कि कंगना और ऋतिक ‘आशिकी 3’ में भी साथ काम करेंगे, लेकिन कुछ ही समय में सब कुछ बदल गया। दोनों के संबंधों में अब इतनी खटास आ गयी कि फिल्म में साथ काम करना तो दूर, दोनों एक दूसरे की शक्ल देखने के लिए भी राज़ी नहीं। दोनों एक-दूसरे पर खुलेआम आरोप लगाने का एक मौका नहीं चूकते। यही नहीं, ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस तक भेजे। कंगना के इन बेबाक खुलासों को आप ‘आप की अदालत’ में इस शनिवार, 2 सितंबर, रात 10 बजे, रजत शर्मा के साथ इंडिया टीवी पर देख सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म की कहानी एक पंजाबी लड़की संदीप कौर की असल जिंदगी से प्रेरित है। संदीप कौर फिलहाल अमेरिका की जेल में बंद हैं। संदीप कौर पर बैंक से चोरी करने का आरोप है। जुए में बुरी तरह से हारने के बाद कर्ज में डूबी संदीप कौर ने डकैती का सहारा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.