जांच में पुष्टि, बीफ ही ले जा रहा था BJP नेता

जांच में पुष्टि, बीफ ही ले जा रहा था BJP नेता

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com महाराष्ट्र के नागपुर में हाल ही में बीजेपी नेता सलीम शाह को बीफ ले जाने के शक में गोरक्षकों ने बुरी तरह पीटा था। अब ना...

अखिलेश का काम बोलता है : यूपी पुलिस की यूपी 100 सेवा को अमेरिका में इंटरनेशनल अवार्ड
मिश्रा के आगे ढेर हुए किवी, भारत के नाम सिरीज
आमिर की दिलेरी: नाक-कान छिदवाकर दर्शकों को ठगने की है तैयारी

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

महाराष्ट्र के नागपुर में हाल ही में बीजेपी नेता सलीम शाह को बीफ ले जाने के शक में गोरक्षकों ने बुरी तरह पीटा था। अब नागपुर की फोरेंसिक लैब ने इस बात की पुष्टि की है कि बीजेपी नेता के पास से जो मीट बरामद हुआ था, वह बीफ ही था।

सलीम काटोल तहसील की बीजेपी की अल्पसंख्यक इकाई के पूर्व प्रभारी थे, इस मामले के सामने आने के बाद शाह को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। वह बीते 12 वर्षों से पार्टी से जुड़े हुए थे।

बीते बुधवार सलीम शाह अपने स्कूटर पर 15 किलो बीफ ले जा रहे थे। गोरक्षकों को इसकी भनक लगी और फिर उन्होंने शाह की जमकर पिटाई कर दी, गोरक्षकों की शिकायत पर पुलिस ने सलीम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

इस घटना के बाद नागपुर देहात के एसपी शैलेश बालकावड़े ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के संबंध में चेतावनी जारी की थी। हालांकि उनकी इस चेतावनी से शाह की पिटाई करने वाले गोरक्षकों पर कोई असर नहीं पड़ा, वह इस घटना का वीडियो वॉट्सएप पर शेयर कर रहे हैं।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0